PS CC APK मे Image को कैसे Save करे?

क्या आप भी अपनी image  को PS CC APK में edit करते हो और आपको नहीं पता है कि PS CC APK में image को कैसे save करते हैं? तो आप बिल्कुल सही जगह आए हो क्योंकि आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी को बताने वाला हूं कि आप PS CC APK में अपने project या image को गैलरी में कैसे Save कर सकते हैं।?

PS CC APK क्या है?

PS CC एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें आप अपने image  को edit कर सकते हो। यह केवल एंड्रॉयड फोंस के लिए बनाया गया है। यह बहुत ही पुराना image  editing एप्लीकेशन है जिसको Adobe ने बनाया था। इसमें Photoshop PC के Popular Features दिए हुए हैं जिनको आप अपने फोन मे ही Use कर सकते हो। हालांकि अभी यह प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है आप इसको प्ले स्टोर से इंस्टॉल नहीं कर सकते।

PS CC APK मे Image को कैसे Save करे?

Step 01: आप जिस भी project या image को edit कर रहे हो उसको Done कर लीजिए।

Step 02: अब Share वाले option पर क्लिक कीजिए और Save to Gallery वाले option पर क्लिक कीजिए।

Step 03: अब उन project को select कर लीजिए जिनको आप अपनी Gallery में save करना चाहते हैं।

Step 04: अब आप अपनी image को जिस भी format में save करना चाहते हैं जैसे कि JPEG और PNG इसमें से किसी एक ऑप्शन को select कर लीजिए।

Step 05: ऊपर के सभी Steps होने के बाद Ok बटन पर क्लिक कीजिए कुछ ही सेकंड बाद आपकी इमेज आपकी गैलरी में से हो जाएगी।

Conclusion

आज की इस पोस्ट में मैंने आप सभी को बताया था कि आप PS CC APK में इमेज को कैसे सेव कर सकते हैं? और मुझे उम्मीद है कि आप अच्छी तरह से सीख गए होंगे कि आपको किस तरह से PS CC APK से इमेज को अपनी गैलरी में से कैसे करना है? और अगर आप कोई है जानकारी अच्छी लगी हो तो इसको अपने दोस्तों फैमिली आदि के साथ शेयर करें और पीएसी से रिलेटेड ऐसी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट को फॉलो करें धन्यवाद।

Leave a Comment