PS CC APP मे New Project कैसे Create करे?

तो क्या आप भी PS CC APP use करना चाहते हैं और उसमें अपनी फोटो को edit करना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता है कि PS CC APP में नए project को कैसे create करते हैं? तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए हो क्योंकि आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी की इसी Problem को solve करने वाला हूं। मैं आप सभी को step to step बताऊंगा कि आप PS CC APP में New Project को कैसे Create कर सकते हैं?

PS CC APK क्या है?

PS CC एक विशेष एप्लिकेशन है जो आपको अपनी Image को Edit करने की सुविधा प्रदान करता है। यह सिर्फ़ एंड्रॉयड फोन्स के लिए Adobe द्वारा बनाया गया है। इसमें Photoshop PC के popular features शामिल हैं, जिन्हें आप अपने मोबाइल में उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, यह application आजकल Play Store पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए आप इसे Play Store से install नहीं कर सकते।

PS CC APP मे New Project कैसे Create करे?

Step 01: सबसे पहले आप अपने फोन में PS CC APP को इंस्टॉल कर लीजिए।

Step 02: अब PS CC APP को ओपन कीजिए। आपको प्रोजेक्ट क्रिएट करने के लिए चार ऑप्शन देखने के लिए मिलेंगे Photo Library, Creative Cloud, Camera and Blank Document।

create new project in ps cc app

Step 03: Photo Library से आप direct अपनी गैलरी से फोटो को प्रोजेक्ट में add कर सकते हैं जिससे आपका नया प्रोजेक्ट create हो जाएगा।

Step 04: इस ऐप में Creative Cloud का कोई काम नहीं है तो इसको ऐसे ही रहने दे।

Step 05: तीसरा ऑप्शन है Camera आप डायरेक्ट अपने Camera से picture क्लिक कर कर उसको प्रोजेक्ट में add कर सकते हैं इससे भी आपका एक नया project create हो जाएगा।

Step 06: Last ऑप्शन है Blank Document, आप इस ऑप्शन पर क्लिक करेंगे आपको प्रोजेक्ट की Width और Height fill करने का ऑप्शन आएगा। Width और Height fill करने के बाद आप OK के बटन पर क्लिक करेंगे और आपका नया project create हो जाएगा। जिसमें आप बाद में image add करके edit कर सकते हैं।

new project in ps cc app

Conclusion

आज की इस आर्टिकल में मैंने आप सभी को बताया है कि आप PS CC APP में नए project को कैसे create कर सकते हैं? और मुझे विश्वास है कि आप सभी अच्छी तरह से सीख गए होंगे कि PS CC APP के में नया प्रोजेक्ट को कैसे क्रिएट करना है। PS CC APP से रिलेटेड ऐसी और जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं और अगर यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो उसको आप अपने दोस्तों और family members के साथ शेयर कर सकते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment